Hosted : NDA के गठबंधन में बिहार विधानसभा चुनाव के पहले बड़ा बिखराव देखने को मिला है. आखिरकार चिराग पासवान ने नीतीश कुमार की नीतियों से अलग होकर 143 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला ले लिया है. मीडिया रेपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार चिराग पासवान ने 143 सीटों पर LJP के उम्मीदवारों का नाम तय कर लिया है. चिराग पासवान की पार्टी ने 100 विधानसभा सीटों को छोड़कर बाकी सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार तय कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें-

मैट्रिक पास युवकों को मिलेगी बिहार के हाई स्कूल में नौकरी, सैलरी 16500, देखिए डिटेल

10वीं पास के लिए 5200 से ज्यादा पदों पर बंपर वैकेंसी, बिना परीक्षा दिए मिलेगी नौकरी, ऐसे करें आवेदन…

बड़ी खबर: 27 सितंबर को होगा बिहार बंद ! 20 और 21 सितंबर के लिए भी बड़ा ऐलान…

इंटर पास युवकों को भारतीय रेलवे में नौकरी, सैलरी 19900, अभी ऑनलाइन फॉर्म भरें


एलजेपी के विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चिराग पासवान बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के नारे के साथ बिहार चुनाव में उतरने को तैयार हैं. और इस नारे को चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा बनाएँगे। लोक जनशक्ति पार्टी ने नीतीश कुमार के सात निश्चय पार्ट 2 को मानने से इनकार कर दिया है. आपको बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने रविवार को बयान जारी करते हुए यह कहा था कि भारतीय जनता पार्टी से सीटों के बंटवारे पर उसकी कोई बातचीत नहीं हुई है. उसके बाद ही रहता है माना जा रहा था कि अब एनडीए से चिराग पासवान अलग हो सकते हैं.

सियासी गलियारे में चर्चा है कि चिराग पासवान अपनी पार्टी के लिए जितनी सीटें जा रहे थे भारतीय जनता पार्टी उतनी सीटों पर बातचीत करने को तैयार नहीं थी. हालांकि खुद चिराग पासवान की पार्टी में कई नेता एनडीए छोड़ने के पक्ष में नहीं है लेकिन इसके बावजूद पार्टी में 143 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल कर दी है. एलजेपी जल्द ही इन उम्मीदवारों की घोषणा करके लिस्ट जारी कर देगी.

Previous Post Next Post