तेजस्वी-तेजप्रताप और पप्पू यादव पर केस दर्ज- केस क्यों दर्ज किया गया देखिए इस रिपोर्ट में

Hosted : कल कृषि बिल को लेकर तेजस्वी यादव ,तेजप्रताप और जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने सड़कों पर जमकर विरोध किया था और अब इन सब पर अब केस दर्ज हो गया है,


कृषि बिल (Farm bill) के विरोध में कोरोना काल के मानकों की धज्जियां उड़ाने के आरोप में विरोधी दल नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Prasad Yadav), राजद नेता तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav), जाप नेता पप्पू यादव (Pappu Yadav) सहित 100 से अधिक अज्ञात लोगों पर कोतवाली थाने में केस दर्ज करवाया गया है,वहीं मारपीट के को लेकर जन अधिकार पार्टी ने बीजेपी के कई नेताओं पर केेस दर्ज कराया है.

सोशल डिस्टेंसिंग(Social Distancing), इंडियन डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट, सरकारी काम में बाधा सहित आईपीसी की कई धाराओं के तहत इन सभी पर मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि शुक्रवार को कृषि बिल का विरोध करते हुए तेजस्वी यादव समेत सैकड़ों नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था. हालांकि इस मामले में किसी भी पार्टी के प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी की बात से पुलिस ने इनकार किया है.

आरोप है कि बगैर अनुमति इन नेताओं ने प्रदर्शन किया और सड़क पर उतर गए. इस दौरान भीड़ भी जमा हुई. रोक के बावजूद राजधानी पटना के बेली रोड जैसे प्रतिबंधित इलाके में प्रदर्शन किया.

Previous Post Next Post