Friday, 11 September 2020

RJD में हुई इस बॉलीवुड अभिनेता की एंट्री, बढ़ सकती है NDA की मुश्किलें..देखिए

पटना: बॉलीवुड की मशहूर फिल्म खुदा गवाह समेत कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अली खान (Actors Ali Khan) बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. वह अपने पैतृक गांव शेरघाटी विधानसभा से राजद पार्टी से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उन्हें शेरघाटी विधानसभा से उम्मीदवारी के लिए अपना आशीर्वाद दिया है, जिसके बाद वो बहुत खुश हैं. वहीं, बिहार की राजधानी पटना से लौटने के क्रम में वो गया के एक होटल सभागार में मीडिया से रूबरू हुए और बातें की.


अभिनेता अली खान ने बताया कि लालू प्रसाद यादव ने वादा किया है कि मुझे शेरघाटी विधानसभा के लिए टिकट देंगे. शेरघाटी के लोग भी चाहते हैं कि मुझे टिकट दिया जाए. यहां मैं काफी चर्चित व्यक्ति हूं. मगध ही नहीं पूरे बिहार के लोग मुझे मान सम्मान देते हैं. मैं इस दावेदारी के लिए पटना से आया हूं. मुझे उम्मीद है कि मुझे टिकट मिलेगा. बॉलीवुड के एक्टर भी मुझे सपोर्ट कर रहे हैं. गोविंदा, राजा मुराद, किरण कुमार, जॉनी लीवर जैसे कई हस्तियों ने मुझे गुड विसेज दिया है कि आप चुनाव लड़े. हम आपके लिए प्रचार भी करने आएंगे. उन्होंने शेरघाटी क्षेत्र की जनता से यह भी कहा कि अगर मैं जीत जाता हूं तो मैं कभी भी दुबारा वापस नहीं जाऊंगा और जो जिम्मेदारी मिलेगी उसे मैं पूरी तरह निभाऊंगा.

इसके अलावा अभिनेता अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत मामले के संबंध में कहा कि उन्हें हरगिज न्याय मिलना चाहिए. हम सभी उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. बिहारी होने के नाते यह हमारा कर्तव्य बनता है. हमने एक बड़े उभरते हुए सितारा को खोया है. जबकि ड्रग्स मामले में रिया चक्रवती को गिरफ्तारी हुई है इसमें बड़ी-बड़ी हस्तियां संलिप्त हैं और सब सामने आ जायेगा जांच में. यही नहीं, अभिनेता अली खान ने कंगना रानौत के घर तोड़े जाने के सवाल पर कहा कि इसमें बहुत गंदी राजनीतिक जुड़ी हुई है, जो उनके साथ हुआ है वो बहुत बुरा हुआ है. महाराष्ट्र सरकार भी अच्छी सरकार है, ऐसा होना चाहिए. 2 से 3 दिन में पूरा मामला सामने आ जायेगा.


बहरहाल बताते चले अभिनेता अली खान बॉलीवुड की खुदा गवाह, सरफरोश जैसी कई फिल्मों के अलावा गुजराती, मराठी, भोजपुरी, क्षेत्रीय फिल्मों और टेलीविजन इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं.
Share:

Blog Archive