Thursday, 3 September 2020

RJD दफ्तर में टिकट को लेकर हंगामा, एक ने कहा बाहरी उम्मीदवार को...

राजद दफ्तर में टिकट को लेकर हंगामा, एक ने कहा बाहरी उम्मीदवार को नहीं करेंगे सपोर्ट



पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले विधायकी के लिए RJD पार्टी में टिकट बांटने का सिलसिला चल रहा है. लेकिन अब RJD की ओर से टिकट पानेवालों के लिए लालू के दरबार में हाजरी लगाने वालों पर रोक लगा दी है. जिसके बाद अब टिकट पाने वालों की भीड़ राजद के दफ्तर में उमड़ पड़ी है.

अब जब पार्टी ने टिकट बाँटने की प्रक्रिया पर रोक लगा दी है इसके बाद विधायकों को अपनी उम्मीदवारी का डर सता रहा है. बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी उम्मीदवारी ठोकने के लिए नेताओं का RJD दफ्तर पहुंचने का दौर शुरू हो गया है. लेकिन इसी बीच राजद के कुछ नेताओं में टिकट को लेकर आक्रोश भी देखने को मिल रहा हैं.

गोह विधानसभा क्षेत्र से आये राजद नेताओं ने आज अपना विरोध दर्ज कराया है. RJD दफ्तर में एक साथ गोह के विधानसभा क्षेत्र से आये 9 नेता पहुंचे और RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की.

इस नेताओं का कहना है कि हम लोगों ने पार्टी का साथ दिया है पार्टी के लिए काम किया है और अब हमें हमारी उम्मीदवारी नहीं मिलने का डर है. हमने इतना काम किया है ऐसे में हमारी उम्मीदवारी पक्की होनी चाहिए लेकिन धुन बुल पर कुछ बाहरी उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरने की तयारी कर रहे है.

गोह से आये नेताओं ने साफ तौर पर कहा कि अगर बाहरी नेताओं को टिकट मिला तो इसका खामियाज़ा पार्टी को भुगतना पड़ेगा. इनका कहना है की हम 9 नेताओं में से ही किसी एक को टिकट देदें.

साथ ही इन नेताओं ने कहा कि पार्टी के लिए काम हम लोग करेंगे और इनाम दूसरे को मिलेगा, यह नहीं चलेगा. अगर ऐसा हुआ तो हमलोग लोकल को मैदान में उतार कर उसे समर्थन करेंगे, लेकिन पार्टी के बाहरी उम्मीदवार को समर्थन नहीं करेंगे.

Share:

Blog Archive