Hosted : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर जल्द ही अधिसूचना जारी होने जा रही है। पार्टी कार्यालयों पर टिकट के दावेदारों की भीड़ लगी रहती है। इस दौरान कभी-कभी असहज स्थित देखने को मिल जाती है। इस कड़ी में पटना में टिकट की मांग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर हंगामा कर रहे RJD के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया है।

Read more

(LIVE NOW) HostPapa Black Friday Sale 2020 – Get Quality Hosting At $1 Per Month

मीडिया रिपोर्ट्स केे मूताबिक बुधवार देर शाम टिकट की मांग कर रहे राजद कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बत्ती बुझाने के बाद लाठियां बरसाईं, जिसमें कई कार्यकर्ताओं को चोट लगने की बात सामने आ रही है।


बताया जा रहा है कि परसा विधानसभा क्षेत्र से राजद कार्यकर्ता राबड़ी आवास के बाहर पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि लाइट बंद कर उनके ऊपर लाठीचार्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, हंगामा करने वाले राजद के कार्यकर्ता महेश राय के लिए परसा विधानसभा सीट से टिकट की मांग रहे थे।

राबड़ी आवास के बाहर राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं का हुजूम रोज जुट रहा है। हर रोज यहां टिकट के दावेदारों की भी भारी भीड़ होती है। सब की एक आस यही होती है कि किसी भी तरह तेजस्वी यादव से मुलाकात हो जाए। राबड़ी आवास के बाहर लालू-राबड़ी जिंदाबाद, तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगते रहते है। टिकट के दावेदारों का यह हाई वोल्टेज ड्रामा हर रोज चलता है।

Previous Post Next Post