Hosted : कई दिनों से दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती केंद्रीय खाध एवं उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद कल देर रात उनके हार्ट का ऑपरेशन किया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक अभी भी उनकी हालत सही नहीं है और कुछ दिनों बाद एक और सर्जरी की जा सकती है। इस बात की जानकारी उनके पुत्र चिराग पासवान ने ट्वीट कर दी है।

चिराग पासवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, “पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है।कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा।ज़रूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े।संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”


बता दें कि इसी वजह से शनिवार को लोकजनशक्ति पार्टी (LJP) की होने वाली संसदीय बोर्ड की बैठक टल गई। एलजेपी (LJP) प्रमुख चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। ज्ञात हो कि एलजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक आज शाम 6 बजे होने वाली थी।

बता दें कि एलजेपी के पूर्व अध्यक्ष और संस्थापक केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं। कुछ दिन पहले उनके बेटे चिराग पासवान ने एक भावुक चिट्ठी भी लिखी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पिता आईसीयू में भर्ती हैं। उन्होंने आगे लिखा था कि आज जब उन्हें मेरी जरूरत है तो मुझे उनके साथ रहना चाहिए नहीं तो मैं अपने आपको माफ नहीं कर पाऊंगा। बता दें कि इन दिनों एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर माथापच्ची चल रही है। ऐसे समय में चिराग पासवान दिल्ली में अपने पिता के साथ हैं।

चुनाव के पहले पार्टी की यह आखिरी बैठक थी। इसमें पार्टी के सभी सांसद, वरिष्ठ पदाधिकारी और विधायक शामिल होने पहुंचे थे। बैठक में एनडीए के साथ चुनाव लड़ने या 143 सीटों पर उम्मीदवार खड़े करने पर अंतिम फैसला होना था। लेकिन सबकुछ आगे के लिए टल गया है।

Previous Post Next Post