KISHANGANJ Bihar  : जिले के पदमपुर पंचायत के मुखिया एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद भी उनका शराब पीते हुए वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. वायरल तस्वीरों में मुखिया एक लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. मामला सामने आने के बाद एसपी कुमार आशीष कुमार ने कड़ी कार्रवाई की है.

घटना किशनगंज जिले के दिघलबैंक थाना क्षेत्र के पदमपुर पंचायत का है. जहां शराब पीकर अश्लील हरकत करना मुखिया को भारी पड़ गया. बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी जनप्रतिनिधि कानून का उल्लंघन करते हुए कैमरे में कैद हुआ है. पदमपुर पंचायत के मुखिया जफर आलम का शराब पीते हुए और लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करते हुए पकड़े गए हैं. उनका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

किशनगंज पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मुखिया सहित अन्य दो के खिलाफ मामला दर्ज कर दो अभियुक्त को गुरफ्तार कर लिया है. मुखिया जफर आलम ने बताया कि अन्य जनप्रतिनिधि भी मेरे साथ शराब पी रहा था. आपको बता दें कि एक साल पहले भी मुखिया जफर आलम ने बहादुरगंज के एक महिला के साथ मामला हुआ था और मामला थाना तक पहुँच गया था. कुछ रसूकदार लोगों ने सेटिंग कर 6 लाख रुपये में मामला रफा दफा कर दिया था.

किशनगंज के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष के आदेश पर दिघलबैंक थाना कांड संख्या 95/20 दर्ज कर अभियुक्त नासिर आलम,चंद्रदेव उर्फ किरलदेव पदमपुर हाट थाना दिघलबैंक निवासी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. लेकिन इस मामले के मुख्य अभियुक्त मुखिया जफर आलम अभी भी फरार है.

Previous Post Next Post